Teen Patti Master Apk Download Get 1200 Rs Bonus

App Name
Teen Patti Master
Publisher Teen Patti Master
Genre
Size 52 MB
Latest Version Update Version 2023
MOD Info Teen Patti Official
Get it On Google Play
Update Yesterday
Download (52 MB)

Update Version 2023

Teen Patti Master

Happy Ace

Teen Patti Master, Teen Patti Master App, Teen Patti Master Apk, Teen Patti Master Download, Teen Patti Master Apk Download

Teen Patti Master

Teen Patti Master :- आज के इस आर्टिकल में हम जो App बताने वाले हैं, जिसका नाम Teen Patti Master होने वाला हैं, और इसके Official Website का नाम Teen Patti Master है, इस ऐप्प का सबसे बहडिया फीचर्स Refer & Earn हैं, जिसमे आप काफी सारे रूपए को काफी आसानी से कमा सकते हैं। ऐप  Download  करने ले लिए क्लिक करें

दोस्तों आपको पता ही होगा की हमारे इस वेबसाइट पर आपको New Teen Patti & Rummy application के बारे में बताया जाता है, और Teen Patti Master भी एक New Launch Rummy App है जिसमे आपलोग हर एक प्रकार के गेम खेलकर पैसे कमाने का मौका मिलता है, इस Teen Patti Master में आप सिर्फ गेम ही नहीं अभी तो अपने दोस्तों को Invite करके भी Unlimited Commission कमा सकते है। और इस कमाए हुए पैसे को आप अपने बैंक में Withdrawal भी कर सकते है। Withdraw किया गया मनी आपके बैंक खाते में सफलतापूर्बक प्राप्त भी हो जाता है,

How To Play Teen Patti Master Apk

How To Download Teen Patti Master App?

इस Teen Patti Master को डाउनलोड करने के लिए हमने Download बटन बना दिया है जिसपर क्लिक करके Official Website के माध्यम से इस Teen Patti Master को डाउनलोड कर सकते है।

How to Register in Teen Patti Master Apk?

अगर आप Teen Patti Master App के अंदर अपना अकाउंट बनाना चाहते है तो इसके लिए आपको निम्नलिखित कथनो को अपनाना पड़ेगा :-

Teen Patti Master

  • सबसे पहले दिए गए Download लिंक के माध्यम इस Teen Patti Master Apk को डाउनलोड करना है।
  • फिर Teen Patti Master एप्लीकेशन को Install करके Open करना है, जिसमे एप्लीकेशन का Home Page आएगा।
  • तो फिर Profile वाले बटन पर Click करने पर Bind का ऑप्शन आएगा,
  • तो Bind बटन पे क्लिक करके अपने मोबाइल नंबर , पॉसवर्ड एवं OTP को फील करके Register बटन पर क्लिक करना है,
  • जिससे आपका मोबाइल नंबर इस अकाउंट के अंदर Bind हो चूका है और इस Teen Patti Master Apk के अंदर सफलता पुर्बक Register हो चुके हैं।
  • अब आपके App में पुरा ₹51 बोनस मिल चूका है।

Teen Patti Lotus-Teen Patti Lotus Apk Get 51 Rs Bonus

Games are Available in Teen Patti Master Apk ?

अगर आपलोग Teen Patti Master Apk Download करते है तो आपको इसके अंदर काफी सरे गेम देखने को मिलता है, जिसके बारे में सब कुछ जानकारी हमने निम्नलिखित दिया है।

Teen Patti Master

  • Rummy
  • Teen Patti
  • Dragon Vs Tiger
  • 7 Up Down
  • Zoo Roulette
  • Teen Patti 20-20
  • Beccarat
  • Fishing
  • Ander Bahar Go
  • 10 Cards
  • Variation
  • Andar Bahar
  • Car Roulette
  • Best Of Five
  • Poker
  • Fruit Line
  • 3 Card Poker

Teen Patti Online-Teen Patti Online Apk Get 1200 Rs

Rummy Game In Teen Patti Master :- अगर आप रमी खेलने में एक्सपोर्ट है तो इसमें रमी गेम भी मिलता है इसमें दो आदमी वेट करते हैं आप को मिनिमम 80 पैसे का बेट करना पड़ता है और इसमें King आने पर आप जीत सकते हैं

Teen Patti Game In Teen Patti Master Apk :- आपलोग Teen Patti खेलने में माहिर है, और मुझे तो लगता हैं, आप Game को बहुत पसंद करते हैं, तो इसमें तीन पत्ती गेम भी मिलता है इसमें दो आदमी, तीन आदमी और चार आदमी भी बेट कर सकते  हैं आप को मिनिमम 10 पैसे का वेट करना पड़ता है, इसका बेट धिरे-धीरे बढ़ता हैं, और अगर आपकी पत्ती उससे अधिक आ जाता हैं, तो आप जीत सकते हैं, माना की आपको Teen Patti Game खेलना नहीं आता हैं, तो ज्यादा सोचने का नहीं, इसमें काफी गेम मिलते हैं, जिसे आप खेलकर काफी अच्ची अर्निंग Generate कर सकते हैं।

Dragon Vs Tiger Game In Teen Patti Master App :- dragon vs tiger game को काफी सारे लोग खेलते हैं,और आप भी यह गेम इस अप्प में खेल सकते हैं,इस गेम को ढेर सारे लोग पसंद भी करते हैं, आख़िरकार इस गेम को लोग पसंद करे क्यों नहीं, क्योकि इस गेम को खेलना काफी आसान हैं, यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, इसमें आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं।

7 Up Down Game In Teen Patti Master Download :- यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, इसमें आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं, इनमे कोई एक भाग ही जीतता हैं, और टाई आने पर आपका रुपया वापस आपके अकाउंट माँ आ जाता हैं, यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, इसमें आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं।

Zoo Roulette Game In Teen Patti Master:- इस ऐप के अंदर Zoo Roulette गेम भी देखने को मिल जाता है, यह गेम Car Roulette के जैसा मिलता जुलता है तो आप अगर इसके अंदर गेम खेलना चाहते हैं तो खेल सकते हैं।

Teen Patti 20-20 In Teen Patti Master Apk:- अच्छी बात है कि प्रिंस आप लोगों को यहां पर Teen Patti 20-20 गेम भी दिया गया है जिसके अंदर भी आप पार्टिसिपेट कर सकते हैं, इसमें दो आदमी, तीन आदमी और चार आदमी भी बेट कर सकते  हैं आप को मिनिमम 10 पैसे का वेट करना पड़ता है, इसका बेट धिरे-धीरे बढ़ता हैं, और अगर आपकी पत्ती उससे अधिक आ जाता हैं, तो आप जीत सकते हैं, माना की आपको Teen Patti Game खेलना नहीं आता हैं, तो ज्यादा सोचने का नहीं, इसमें काफी गेम मिलते हैं, जिसे आप खेलकर काफी अच्ची अर्निंग Generate कर सकते हैं।

Beccarat Game In Teen Patti Master App :- और यदि आप बिग्रेड गेम भी खेलते हैं तो इस Teen Patti Master के अंदर सीक्रेट गेम भी देखने को मिल जाता है, अगर आप पसंद करते हैं, तो आप इस गेम को खेलकर भी अर्निंग कर सकते हैं, ऐसे में तो मुझे लगता हैं, की यह गेम काफी सारे लोग इस गेम को पसंद नहीं करते हैं, लकिन अगर आपको 7 Up Down और Dragon vs Tiger गेम खेलते हैं, तो आप इस गेम को काफी आसानी से गेम को खेल सकते हैं।

Fishing Rush :- अगर आप मछली वाला गेम खेलना पसंद करते हैं, तो टेंसन मत लीजिये दोस्तों, इसमें Fishing Rush वाला गेम उपलब्ध हैं, जिसमे मछली को आग के गोलो से मरना होता हैं, यह गेम खेलना आप जानते ही होंगे अगर आप नहीं जानते हैं, तो आप या अप्प को सबसे पहले Download कीजिये और लुफ़्त उठाइये।

Ander Bahar Go In Teen Patti Master Download:- अगर आप इस गेम को भी खेलकर Earning करना चाहते हैं, तो यह गेम एकदम Ander Bahar Game के तरह काम करता हैं, जिस तरह आप अंदर बहार गेम को खेलते हैं, ठीक उसी प्रकार आप इस गेम को खेल सकते हैं, जिसमे बेट करने के दो ऑप्शन मिलते हैं, 1. Ander 2. Bahar इसमें आप किसी में भी बेट करते हैं, तो आप जितना  किया होगा उसका 1:9 के रूप में मिल जाता हैं, मन की आप Ander वाले Slots में ₹100 बेट किये हैं, और अगर आप जीत जाते हैं, तो आपको ₹99 Extra मिल जायेंगे ठीक उसी प्रकार आप आप Bahar वाले Slots में पैसे को बेट करते है, तो उसका भी आपको 1:9 के रूप में मिलता है।

10 Cards Game In Teen Patti Master:- इस गेम में Card वाला 10 Cards गेम भी देखने को मिलता है, अगर आप लोग 10 Cards गेम भी खेलते हैं तो इसके अंदर इस गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है तो काफी आसानी से आप लोग यहां पर 10 कार्ड गेम भी खेल सकते हैं

Variation Game In Teen Patti Master Apk:- और फ्रेंड से यहां पर आप लोगों को एक Variation गेम भी दिया गया है जिसमें आप Joker, Hukam, Ak 47, Muflis, गेम भी खेलने का मौका मिलता हैं।

Andar Bahar Game In Teen Patti Master App:- इसमें दोस्तों आप लोगों को Andar Bahar गेम दिया गया है जिसमें आप भी पार्टिसिपेट करके काफी अच्छी गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं, जिसमे बेट करने के दो ऑप्शन मिलते हैं, 1. Ander, और 2. Bahar इसमें आप किसी में भी बेट करते हैं, तो आप जितना  किया होगा उसका 1:9 के रूप में मिल जाता हैं, मन की आप Ander वाले Slots में ₹100 बेट किये हैं, और अगर आप जीत जाते हैं, तो आपको ₹99 Extra मिल जायेंगे ठीक उसी प्रकार आप आप Bahar वाले Slots में पैसे को बेट करते है, तो उसका भी आपको 1:9 के रूप में मिलता है।

Car Roulette Game In Teen Patti Master Download :- इसमें Car Roulette गेम दिया है जिसमें आप लोग पार्टिसिपेट कर के यहां पर आप लोगों को 8 बैटिंग के ऑप्शंस मिलते हैं जिसमें आप लोग बैठ करके 20 गुना तक प्रॉफिट ले सकते हैं।

Best Of Five Game In Teen Patti Master:- इस गेम में भी आप लोगों को चार अलग-अलग टेबल मिलता है जिसमें आप लोगों को पेट करना होता है और अंतिम में किसी एक टेबल में हाई कार्ड आने पर आप जीतते हैं।

Poker Game In Teen Patti Master Apk:- हमारे काफी फ्रेंड्स Poker Game खेलना भी पसंद करते हैं और कमेंट भी करते हैं तू इस गेम के अंदर आप लोगों को Poker Game भी देखने को मिलता है, जिसमे आप कार्ड से रेलेटेड गेम को खेल सकते हैं, और इससे भी अर्निंग कर सकते हैं।

Fruit Line In Teen Patti Master :- यह गेम्स भी इसमें अच्छा दिया हुआ हैं, इस गेम का नाम Fruit Line हैं, तो इसमें फल को काटने वाला गेम होगा, अगर फलो वाले गेम्स को खेलना चाहते हैं तो यह सबसे बेस्ट हगा आपके लिए। काफी सारे लोग इस गम को मनोरंजन के लिए खेलते हैं, लेकिन इस एप्प में आप इस गेम को खेल कर घर बैठे पैसे भी कमा सकते हैं।

3 Card Poker In Teen Patti Master Apk Download:- अगर आप लोग 10 Cards गेम भी खेलते हैं तो इसके अंदर इस गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है तो काफी आसानी से आप लोग यहां पर 10 कार्ड गेम भी खेल सकते हैं

Teen Patti Master-Teen Patti Master Apk Get 51 Rs

How To Add Money in Teen Patti Master Apk?

आपलोग अगर Teen Patti Master गेम में अपने पैसे ऐड करना चाहते है तो उससे पहले आपको इसके प्रोग्राम के बारे में जान लेना चाहिए, की अगर आप इस गेम के अंदर पैसा डालते है तो आपको क्या एक्स्ट्रा बोनस मिल रहा है, ताकि जब आप इसके अंदर अपने मनी को add करे तो आपको अतिरिक्त मुनाफा हो।

इस Teen Patti Master गेम आप कम से कम ₹10 का तथा अधिकतम ₹1 लाख तक का Chips इस गेम के अंदर Add कर सकते है जिसमे आपको कुछ प्रतिशत अमाउंट मिलता है। जिसके बारे में सारि जानकारी हमने निचे दिए गए Add Money Offers वाले हेडिंग में बताया है।

Teen Patti Master

  • सबसे पहले Teen Patti Master को Open करके Pay वाले बटन पर क्लिक करे,
  • फिर अपने इच्छा अनुसार Amount select करेके Add Chips बटन पे क्लिक करे,
  • आपके सामने UPI और Paytm का ऑप्शन आएगा,
  • किसी एक ऑप्शन को सेलेक्ट करेके Next Step पर क्लिक करे,
  • पहली बार Add करने पर KYC Detail भरे,
  • फिर पेमेंट ऑप्शन सेलेक्ट करके Payment करके अपने Chips को Game ID के अंदर Add कर पाएंगे।

Teen Patti Lucky Apk Download Get Bonus 51 Rs

How to Refer & Earn in Teen Patti Master App?

इस गेम में अगर आप अपने दोस्तों को Invite करके पैसे कामना चाहते है तो इस गेम में Refer & Earn का 3 काफी इंट्रस्टिंग प्रोग्राम दिया गया है, जिसमे पहला है Share , दूसरा है Agent और तीसरा Affiliate का प्रोग्राम दिया गया है, जिसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी निम्नलिखित है :-

Teen Patti Master

  1. Share :- इस Teen Patti Master को मेरे लिंक द्व्रारा install कर ओपन करते है तो आपको निचे आपको Share का बटन मिलेगा जिसपर क्लिक करेंगे तो इसमें 5 Friend पर ₹50, 10 Friend पर ₹100 तथा 20 Friend पर ₹100 मिलता है, और ये प्रोग्राम भी चलता रहता हैं, पहले यह प्रोग्राम इन सारे अप्प में नहीं देता था लेकिन यह सभी प्रोग्राम इस में अब दे रहा हैं, और इसमें शेयर करने के 3 ऑप्शन प्रोग्राम है, जिसमे 1Facebook, 2.WhatsApp, 3. Copy Link
  2. Agent :- जब आप इस Teen Patti Master को ओपेन करते है, तो Side में एक एजेंट वाले बटन पर क्लिक करते है, और Rule वाले ऑप्शन में आते हैं, तो जिसमे 30% लाइफटाइम रिचार्ज कमीशन मिलता है
  3. Affiliate :- भले ही कम्पनी बोलती है कि Teen Patti Master Game में Affiliate Program मिलता है लेकिन मेरे टेस्ट के अकॉर्डिंग मुझे इस गेम में यह प्रोग्राम देखने को नहीं मिला हैं।

Rummy Golds Download-Rummy Golds Sign Up Get 41 Rs

How To Withdraw Money in This Teen Patti Master?

अगर दोस्तों आप इस Teen Patti Master के अंदर से अपने मनी को निकालना चाहते हैं, तो आप  ऐप्प से अपने मनी को आसानी से Withdraw कर सकते हैं, इसमें Minimum Withdraw ₹30 का कर सकते हैं, और Maximum Withdraw ₹50000 का एक ही बार कर सकते हैं, अगर बात करे इस Teen Patti Master से पैसे को कैसे Withdraw करें तो हमने निचे Money Withdraw वाले पैराग्राफ को पढ़ कर आप इस Teen Patti Master Apk से अपने मनी को Withdraw कर सकते हैं,

जिसमे आपको आप अपना किस KYC करके Withdraw लगा सकते है। तो आप इस गेम ₹100 का पेमेन्ट ले सकते है एप्लीकेशन 100% पेमेंट Verified है आप अगर पेमेंट लेंगे तो आपका पेमेंट Successful प्राप्त हो जायेगा। इसमें आपको चिंता करने की बात नहीं है।

अगर आप अपने रूपए को निकालना चाहते हैं,तो इसमें Money Withdraw के दो (Bank/UPI) ऑप्शन मिलता है, और अपने रूपए को काफी फ़ास्ट किसी भी बैंक में ले सकते है, इसमें Withdraw से संबंधित कोई भी प्रॉब्लम नहीं होती है तो आप इस ऐप्प पर 100% विस्वास कर सकते है अगर आप इस Teen Patti Master में अपने मनी को निकालना चाहते है तो निम्नलिखित तरह से आप अपने रूपए को बैंक में Transfer कर सकते है।

Teen Patti Master

  • सबसे पहले Teen Patti Master को Download & Install कर ओपन करना है।
  • ऐप्प को ओपेन करने के बाद नीचे एक Withdraw का बटन मिलता है,
  • आप जिस माध्यम से Withdraw करना चाहते है उसे सेलेक्ट करना हैं।
  • जिसपर क्लिक करने के बाद आपको रूपए निकालने के लिए अपने अमाउंट को एंटर कर Withdraw वाले ऑप्शन क्लिक करना होगा।
  • उसके बाद Withdraw हिस्ट्री चेक करने के लिए हिस्ट्री का बटन मिलता है आपको उसपर क्लीक करना है
  • तो आपने अपने रूपए को निकाला होगा उसकी सारी history देखने को मिल जाएगी।

Rummy Vs Download-Rummy Vs Sign Up Bonus 41 Rs

Weekly Bonus Program in This Teen Patti Master?

इस Teen Patti Master के अंदर काफी बेहतरीन Refer & Earn के अंदर Weekly बोनस का प्रोग्राम दिया गया है जिसमे आपलोग हर एक सप्ताह के सोमवार के दिन सप्ताहि बोनस क्लेम करने का ऑप्शन आता है Weekly बोनस प्रोग्राम निम्नलिखित हैं –

  • Earn Between ₹1000 – ₹3000 = Extra ₹500
  • Earn Between ₹3001 – ₹5000 = Extra ₹1000
  • Earn Between ₹5001 – ₹8000 = Extra ₹3000
  • Earn Between ₹8001 – ₹10000 = Extra ₹6000
  • Earn Between ₹10001 – ₹15000 = Extra ₹10000
  • Earn Between ₹20001 – ₹30000 = Extra ₹15000
  • Earn Between ₹30001 – ₹50000 = Extra ₹20000
  • Earn Between ₹50001 – ₹80000 = Extra ₹60000
  • Earn Between ₹80001 – ₹100000 = Extra ₹100000
  • Earn Between ₹100001 – ₹99999999 = Extra ₹2000

Teen Patti Real-Teen Patti Real 41 Re Bonus App

Is Teen Patti Master App Safe?

अगर बात करे इस Teen Patti Master Apk Download की ट्रस्टेड होने की तो ये एप्लीकेशन भले ही Play Store पर नहीं है, फिर भी App के अंदर पेमेंट लेने पर काफी सही तरह से पेमेंट मिल भी जाता हैऔर इतना ही नहीं कोई प्रॉब्लम आने पर ये कम्पनी Customer Service देने का भी दावा करती है जिसमे आप Email के माध्यम ले सकते है। जिसका Customer Support नंबर है,

Teen Patti Master Customer Support !

अगर आप Teen Patti Master के अंदर Customer Support लेना चाहते है तो इस गेम के अंदर भी VIP Customer Support दिया गया है जिसकी सर्विस समय 24वे घंटे है तो आपको अगर इसके अंदर हुए किसी भी प्रॉब्लम के लिए Support लेना चाहते है तो इस समय अवधी 24 घण्टे सपोर्ट ले सकते हैं। इसमें WhatsApp के द्वारा ऑनलाइन सपोटे ले  सकते है, इनके +633492167924 नंबर  है।

Keyword

Teen Patti Master, Teen Patti Master App, Teen Patti Master Apk, Teen Patti Master Download, Teen Patti Master Game, Teen Patti Master Hack, Teen Patti Master Mod Apk, Teen Patti Master Real Cash App, Teen Patti Master App Download, Teen Patti Master Apk Download, Teen Patti Master Game Download, 3Patti Master, 3Patti Master App, 3Patti Master Apk, Teen Patti Master 51 Bonus, Teen Patti Master Bonus, Teen Patti Master 41 Bonus, Teen Patti Master Customer Care Number,

Teen Patti Joy Apk Download 51 Bonus App

Teen Patti Master App FAQ’s

Q.1. Teen Patti Master ऐप की न्यूनतम निकासी क्या है?

Ans. The Minimum Withdrawal is Rs.30/-

Q.2. Teen Patti Master App में Sign-Up बोनस कितना है ?

Ans. Teen Patti Master Apk has ₹10 Sign-Up Bonus.

Q.3. Teen Patti Master App में अधिकतम निकासी क्या है? ?

Ans. The Minimum Withdrawal is Rs.50,000/-

Q.4. Teen Patti Master App में कितने प्रकार के गेम उपलब्ध हैं?

Ans. Various types of games are available in Rummy Sata ?

Q.5. Teen Patti Master App को डाउनलोड कैसे करे ?

Ans. इस Teen Patti Master App को डाउनलोड करने के लिए हमने Download बटन बना दिया है जिसपर क्लिक करके Official Website के माध्यम से इस App को डाउनलोड कर सकते है।

Teen Patti Master-Teen Patti Master Apk Download

Happy Ace

Go to Download Page...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *